पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने सुविधाओं से युक्त लग्जरी वैन “कैरावान” की सेवा का किया शुभारंभ

Spread the love

देहरादून।पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने पर्यटकों के लिए सुविधाओं से युक्त लग्जरी वैन “कैरावान” की सेवा का आज शुभारंभ किया। उत्तराखंड आने वाले सैलानी,अपने परिजनों एवं मित्रों के संग दूरस्थ पर्यटक स्थलों का भरपूर आनंद ले सकेंगे।

यात्रा में रुचि रखने वाले पर्यटकों के लिए यह कैंपिंग वाहन घर जैसी सुविधाओं से परिपूर्ण है।अत्याधुनिक विशेषताओं से लैस इस एयर कंडीशन वाहन में एलसीडी टीवी, सेटेलाइट टीवी, जीपीआरएस नेविगेशन सिस्टम, वॉशरूम, पैंट्री, कॉफी मेकर, माइक्रो वेव आदि की सुविधाएं उपलब्ध हैं।”कैरावैन” को “वीर चंद्र सिंह गढ़वाली पर्यटन स्वरोजगार योजना” में शामिल किया गया है। राज्य सरकार की पर्यटन नीति के तहत एमएसएमई के अंतर्गत कैरावैन खरीद सकते हैं। इसके लिए सरकार की ओर से तय अनुदान भी दिया जा रहा है। इसका पर्यटकों और उत्तराखंड़ वासियों दोनों को सीधा लाभ मिलेगा।”देवभूमि” उत्तराखंड आने वाले पर्यटकों को उन्नत सुविधाएं देने के लिए हम संकल्पबद्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज 14 पॉजिटिव, राज्य में संक्रमितों की संख्या 3,43,459 स्वस्थ हुए 3,29,738

Spread the love देहरादून ।आज राज्य में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों की स्थिति में घटत बढ़त जारी। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार आज प्रदेश में 14 नए पॉजिटिव केस मिले हैं।राज्य में संक्रमितों की संख्या 3,43,459 हो गयी है । देहरादून -04,हरिद्वार -02,पौड़ी -01 ,उतरकाशी 00,टिहरी-01 बागेश्वर-00, नैनीताल-04, […]