मनीष सिसोदिया का दो दिवसीय दौरा कार्यकर्ताओं में उत्साह नई ऊर्जा भर गया

Spread the love

देहरादून।दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का दो दिवसीय दौरा संपन्न हो गया। इस दौरे में मनीष सिसोदिया ने समाज से जुडे कई संगठन के लोगों के साथ साथ प्रबुद्ध जनों से संवाद कर उत्तराखंड की जनता से जुड़ी कई समस्याओं पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने, उत्तराखंड की समस्याओं के प्रति अपनी पार्टी का विजन रखा तो दूसरी ओर कई लोगों से उत्तराखंड की बेहतरी के लिए सुझाव भी लिए। मनीष सिसोदिया का ये चुनावी घोषणा के बाद पहला गढवाल मंडल का दौरा था। इससे पहले मनीष सिसोदिया ने कुंमाउ का दौरा किया था जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा भरी तो वहीं जनता की नब्ज भी मनीष सिसोदिया टटोल रहे थे।

गढवाल मंडल दौरे पर भी रुडकी से लेकर हरिद्वार तक और फिर देहरादून समेत गढवाल के तमाम जिलों से कार्यकर्ताओं ने मनीष सिसोदिया से मुलाकात कर जहां संगठन के बारे में चर्चा की तो दूसरी ओर मनीष सिसोदिया ने तमाम पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संगठन बनाने संबंधी कई महत्वपूर्ण टिप्स दिए। उन्होंने अपने विचार रखते हुए कहा कि यहां 20 वर्षों में जो भी सरकारें रही ,उन सरकारों ने हमेशा ही जनता के हितों की अनदेखी की जिस कारण आज तक उत्तराखंड के लोगों को उनका हक नहीं मिल पाया। उन्होंने कहा कि राज्य में प्राकृतिक संसाधन भरपूर हैं लेकिन अभी भी यहां की सरकारें इन संसाधनों का दोहन करने में असफल साबित हुई हैं। दिल्ली का उदाहरण देते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली के पास अपने कोई भी संसाधन नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद भी दिल्ली सरकार दिल्ली में पानी और बिजली मुफ्त मुहैया करवा रही है। अगर यहां की सरकार की नीयत साफ होती तो आज उत्तराखंड की जनता बदलाव की बात नहीं करती और अब आने वाला समय बदलाव का ही है । जिस बदलाव पर आप पार्टी जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेगी और यहां के संसाधनों से ही इस प्रदेश के विकास की नई इबारत लिखेगी।

इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कुछ अहम लोगों को पार्टी की सदस्यता भी दिलवाई जिसमें यूकेडी के पूर्व महामंत्री एवं मीडिया प्रभारी शीशपाल सिंह बिष्ट, यूकेडी रुड़की के पूर्व सचिव आनंद सिंह राणा, धनोल्टी से जिला पंचायत सदस्य अमरेंद्र बिष्ट, सामाजिक कार्यकर्ता मोहन सिंह बिष्ट, संजय कुमार तोमर, कुंदन सिंह बिष्ट,दीप चन्द्र वर्मा,राजकुमार मेहरा और प्रवीण जोशी पूर्व ओएसडी ने आप की सदस्यता ली।

देवभूमि खबर

Share
Published by
देवभूमि खबर

Recent Posts

बार-बार अध्यादेश लाकर मलिन बस्तियों को मालिकाना हक देने से क्यों कतरा रही सरकार:सूर्यकांत धस्माना

देहरादून।उत्तराखंड में मलिन बस्तियों के मुद्दे को लेकर राजनीति गर्म हो गई है। कांग्रेस के…

5 hours ago

हेमकुंट साहिब यात्रा की सफलता पर मुख्यमंत्री का जताया आभार

देहरादून।हेमकुंट साहिब यात्रा इस वर्ष निर्विघ्न एवं सफलतापूर्वक संपन्न होने पर हेमकुंड साहिब मैनेजमेंट ट्रस्ट…

6 hours ago

ग्राम्य विकास मंत्री ने दिए तेज़ी से रिक्त पदों की नियुक्ति और योजनाओं की गुणवत्ता पूर्ण क्रियान्वयन के निर्देश

देहरादून। वीर चंद्र सिंह गढ़वाली सभागार, सचिवालय में ग्राम्य विकास मंत्री श्री गणेश जोशी की…

7 hours ago

पंतनगर एयरपोर्ट विस्तार को मिली गति, 524.78 एकड़ भूमि आवंटित

रुद्रपुर।सचिव युकाडा सचिन कुर्वे ने पंतनगर एयरपोर्ट के विस्तार से संबंधित वर्चुअल बैठक के दौरान…

7 hours ago

वरिष्ठ नागरिकों की सुरक्षा और संरक्षण को लेकर सामाजिक संगठनों ने किया एसएसपी से संवाद

देहरादून। दून की 20 से अधिक सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधिमंडल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय…

7 hours ago

निरीक्षकों के बदले कार्यक्षेत्र

रुद्रपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने जनपद उधमसिंह नगर में तीन निरीक्षकों के स्थानांतरण…

8 hours ago

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/devbhoom/public_html/wp-includes/functions.php on line 5279

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/devbhoom/public_html/wp-includes/functions.php on line 5279