भारतीय जनता पार्टी छल कपट कर देश की जनता को ठगने का काम करती है :हरीश रावत

Spread the love

देहरादून। देहरादून के रायपुर विधानसभा में कांग्रेस विजय शंखनाद आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर जमकर हमला करते हुए कहा छल कपट की राजनीति करने वाली पार्टी ।उन्होंने कहा कि भाजपा देश की जनता को ठगने का काम करती है।प्रदेश की आम जनता भी इससे अछूती नहीं है,आने वाले विधानसभा वोट की चोट से भाजपा को पस्त करने का काम इनके कुशासन से त्रस्त जनता करेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने कहा भाजपा सरकार ने उत्तराखंड की जनता को गरीब बनाने का काम किया है,और देश के बड़े-बड़े उद्योगपति अदानी अंबानी को अमीर बनाने का काम किया है।

कांग्रेस नेता और विधानसभा रायपुर से दल के सबसे मजबूत दावेदार महेंद्र नेगी ने कहा कि भाजपा सरकार ने योजनाओं के नाम पर जनता का छलने का काम किया है और उज्ज्वला योजना के नाम पर सिलेंडर महंगा करने का काम भाजपा सरकार ने किया । इस बार रायपुर की जनता ने मन बना लिया है कि इस बार प्रदेश के अंदर भाजपा मुक्त प्रदेश बनाना है।महेंद्र नेगी ने कहा है भाजपा सरकार हमेशा से ही झूठ की राजनीति करती आई है जनता के साथ सफेद झूठ बोलने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। तमाम योजनाएं घोषणाओं के बावजूद भी धरातल पर कोई भी कार्य नहीं किया गया लेकिन इस बार रायपुर की जनता विकास की ओर दौड़ रही है और निश्चित ही कांग्रेस के नेतृत्व में प्रदेश के अंदर सरकार की वापसी होगी और उत्तराखंड की त्रस्त व हर हाल परेशान जनता पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनायेगी।
नेगी ने कहा कि कुछ दिनों पूर्व परेड ग्राउण्ड देहरादून में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा में उमड़ा स्व स्फूर्त जनसैलाब को देखते हुए भाजपा पूरी तरह से बैकफुट पर आ गई है। संचालन शीशपाल सिंह बिष्ट व राकेश भट्ट ने किया।

उत्तराखंड कांग्रेस गढ़वाल मंडल मीडिया प्रभारी गरिमा मेहरा ने कार्यक्रम का समापन करते हुए कहा कि आज पूरे देश में परिवर्तन की एक बयार चल पड़ी है लोग कांग्रेस की दिनों को खून के आंसू बहा कर याद कर रहे हैं।

कार्यक्रम में वरिष्ठ नेताओं में हीरा सिंह बिष्ट, पृथ्वी पाल सिंह चौहान, प्रभु लाल बहुगुणा, गरिमा मेहरा दसौनी, सूरत सिंह नेगी, राजकुमार जयसवाल प्रवीण त्यागी, लालचंद शर्मा, गौरव चौधरी, डॉ आरपी रतूड़ी, विजय गुप्ता ,राकेश भट्ट, गुलशेर मियां, सुनील नौटियाल , शांति रावत, सत्येंद्र पवार, तेजिंदर सिंह रावत ,सत्या पोखरियाल ,देवेश सजवान, एडवोकेट रवी नेगी, नरेंद्र गुरुंग ,अभय दीपक ,संतोष रावत, मुकेश गैरोला ,हिमांशु नेगी, सरिता बिष्ट ,कुसुम कुल्हन, मनिंदर बिष्ट ,बालेंद्र तोमर, सत्यदेव उनियाल, अशोक गुप्ता ,अंकित बिष्ट, पूनम कंडारी ,विवेक रावत, सुभाष रमोला, रोहित नौटियाल, राजेश शर्मा, राजेश डोगरा ,सोनू हसन, महादेव भट्ट, परितोष आदि प्रमुख रूप से शामिल हुए ।

देवभूमि खबर

Share
Published by
देवभूमि खबर

Recent Posts

चमोली में मासिक अपराध गोष्ठी में त्यौहारी सीजन के लिए विशेष निर्देश, उत्कृष्ट कार्य करने वाले पुलिसकर्मी सम्मानित

चमोली ।पुलिस अधीक्षक, श्री सर्वेश पंवार द्वारा आयोजित मासिक अपराध गोष्ठी में अपराधों की समीक्षा…

9 mins ago

उत्तराखंड सचिवालय संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात, दीपावली अवकाश और बोनस समेत कई मांगों पर मिली सहमति

देहरादून।उत्तराखंड सचिवालय संघ के अध्यक्ष सुनील लखेडा की अध्यक्षता में संघ के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री…

25 mins ago

किसानों को मिलेगी आजादी: कृषि यंत्र कहीं से भी खरीदने पर सब्सिडी देगी सरकार :गणेश जोशी

देहरादून।उत्तराखंड के कृषि मंत्री गणेश जोशी ने आज देहरादून में आयोजित कृषकों और पौधशाला स्वामियों…

48 mins ago

मिलावटखोरी के खिलाफ चलेगा सघन अभियानः डॉ. धन सिंह रावत

देहरादून।खाद्य संरक्षा एवं औषधि प्रशासन विभाग त्यौहारी सीजन के दृष्टिगत प्रदेशभर में मिलावटखोरों के खिलाफ…

57 mins ago

सिंचाई विभाग ट्रांसफर-पोस्टिंग घोटाला: बीजेपी विधायकों ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा : विकास नेगी

देहरादून। उत्तराखंड में राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया है, जब सत्ताधारी पार्टी के दो…

1 hour ago

मुख्यमंत्री एकल महिला स्वरोजगार योजना जल्द होगी लॉन्च: वित्त मंत्री डॉ. प्रेम चन्द अग्रवाल

देहरादून । वित्त मंत्री डॉ. प्रेम चन्द अग्रवाल की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री एकल महिला स्वरोजगार…

2 hours ago

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/devbhoom/public_html/wp-includes/functions.php on line 5279

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/devbhoom/public_html/wp-includes/functions.php on line 5279