एसएसपी ने लॉ एंड आर्डर डयूटी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली पीएसी की 55 महिला पुलिसकर्मियों को किया सम्मानित

Spread the love

देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने पुलिस कर्मियों का मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से एक नई पहल की शुरुआत की है, जिसमें जनपद की कानून व्यवस्था में अहम भूमिका निभाने वाली पीएसी की 55 महिला पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया गया। इस सम्मान समारोह का आयोजन पुलिस कार्यालय में सैनिक सम्मेलन के दौरान किया गया, जहां एसएसपी ने इन महिला पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और उनके योगदान की सराहना की।

एसएसपी ने इन महिला पुलिसकर्मियों के कर्तव्यनिष्ठा से किए गए कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि उनकी मेहनत और समर्पण ने जनपद की कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। उन्होंने महिला पुलिसकर्मियों से भविष्य में भी इसी प्रकार पूर्ण कर्तव्यनिष्ठा से अपने कर्तव्यों का पालन करने की अपेक्षा की। एसएसपी ने इस अवसर पर उनके साथ सूक्ष्म जलपान कर उनका मनोबल और आत्मविश्वास बढ़ाया।

सम्मानित महिला पुलिसकर्मियों में दल नायक अनुपमा राणा समेत 55 अन्य महिला पुलिसकर्मी शामिल थीं, जिन्होंने जनपद की लॉ एंड ऑर्डर ड्यूटी में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। एसएसपी ने इन सभी पुलिसकर्मियों के योगदान को सराहते हुए उन्हें प्रेरित किया कि वे आगे भी इसी तरह की समर्पित सेवा दें, जिससे जनपद में शांति और कानून व्यवस्था बनी रहे।

इस सम्मान समारोह का उद्देश्य केवल इन पुलिसकर्मियों को सम्मानित करना ही नहीं था, बल्कि उन्हें यह अहसास दिलाना भी था कि उनके कार्यों को न केवल देखा जा रहा है, बल्कि सराहा भी जा रहा है। एसएसपी की इस पहल को महिला पुलिसकर्मियों के बीच अत्यधिक सराहा गया, जिससे उन्हें अपने कर्तव्यों को और अधिक उत्साह के साथ निभाने की प्रेरणा मिली।

सम्मानित की गई महिला पुलिसकर्मियों में विभिन्न श्रेणियों की महिला अधिकारी और कर्मी शामिल थीं, जिन्होंने जनपद की सुरक्षा व्यवस्था को सुदृढ़ करने में विशेष योगदान दिया। एसएसपी की इस पहल ने न केवल इन पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाया, बल्कि पूरे पुलिस विभाग के लिए एक सकारात्मक संदेश भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दुर्गा माँ की मूर्ति स्थापित के साथ ही पूजा महोत्सव शुरू

Spread the love स्थान। नैनीताल। रिपोर्ट । ललित जोशी/हर्षित जोशी। नैनीताल। सरोवर नगरी नैनीताल के नैना देवी मंदिर में देर शाम सर्वजनीन दुर्गा पूजा महोत्सव के तत्वावधान में दुर्गा माँ की गणेश भगवान व अन्य देवी देवताओं के साथ मूर्ति स्थापित की गई। जो कि 12 अक्टूबर तक सुबह तक […]

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/devbhoom/public_html/wp-includes/functions.php on line 5279

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/devbhoom/public_html/wp-includes/functions.php on line 5279