टिहरी शहर की समस्याओं पर कांग्रेस का ज्ञापन प्रशासन को सौंपा

Spread the love

टिहरी ।शहर में पानी की आपूर्ति काफी अव्यवस्थित है, जिससे लोगों को नियमित रूप से पानी नहीं मिल पा रहा है। जनता को रोजाना पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है, और सरकार इस समस्या का समाधान करने में विफल रही है।

शहर की सड़कें बेहद खराब स्थिति में हैं, जिससे आम जनता और वाहन चालकों को असुविधा हो रही है। विशेष रूप से नगर क्षेत्र की मुख्य सड़कें, जो पर्यटकों और स्थानीय निवासियों दोनों के लिए महत्वपूर्ण हैं, काफी जर्जर हो चुकी हैं। इस मुद्दे को नजरअंदाज करना विकास के दावों को कमजोर करता है।

सफाई व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है, जिससे शहर में गंदगी का अंबार लग गया है। कूड़े के निस्तारण की कोई उचित व्यवस्था नहीं है, जिससे लोगों के स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है। कचरा प्रबंधन को तत्काल प्रभाव से सुधारने की जरूरत है।

शहर में बिजली आपूर्ति भी अनियमित है, जिससे आम जनता को परेशानी होती है। ज्ञापन में इस बात पर जोर दिया गया कि बिजली आपूर्ति में सुधार किया जाए और निरंतर बिजली की उपलब्धता सुनिश्चित की जाए।

टिहरी शहर में यातायात और पार्किंग की समस्याएं भी गंभीर रूप ले चुकी हैं। वाहनों की बढ़ती संख्या के बावजूद पार्किंग की उचित व्यवस्था न होने से ट्रैफिक जाम की स्थिति बन रही है, जिससे आम लोगों को दिक्कतें हो रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्य सचिव की अध्यक्षता में उत्तराखण्ड स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण समिति की 12वीं गवर्निंग बॉडी की बैठक

Spread the loveदेहरादून में मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी की अध्यक्षता में उत्तराखण्ड स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण समिति की 12वीं गवर्निंग बॉडी की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में राज्य में स्थापित ऑक्सीजन प्लांट्स के सदुपयोग और चारधाम यात्रा को सुरक्षित बनाने पर विशेष जोर दिया गया। मुख्य सचिव […]

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/devbhoom/public_html/wp-includes/functions.php on line 5279

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/devbhoom/public_html/wp-includes/functions.php on line 5279