पीएम मोदी तो अपने 42 प्रत्याशी वापस ले लूंगी

Spread the love

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर राज्य में कोयला खदानों में माफिया राज चलाने और खदान मजदूरों को उनके मेहनताने से वंचित करने का आरोप लगाया। आरोपों पर जवाब देते हुए तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री एक भी प्रत्याशी पर आरोप को सिद्ध कर देते हैं तो वे राज्य की सभी 42 सीटों से अपने प्रत्याशियों के नामांकन वापस ले लेंगी।

बांकुरा में एक रैली में मोदी ने कहा, “आप सभी अच्छी तरह से जानते हैं कि कैसे कोयला खदानों में तृणमूल का माफिया राज बढ़ा है। तृणमूल के नेता पैसे कमा रहे हैं और आम खदान श्रमिक अपने पारिश्रमिक से वंचित हैं।” इसके बाद पुरुलिया में एक सभा में मोदी ने कहा, “लोगों ने लोकतंत्र के लिए अपनी जान दांव पर लगा दी, उनका बलिदान बेकार नहीं जाएगा।

” उन्होंने कहा, “पुरुलिया प्राकृतिक संसाधनों से संपन्न है। आप लोग काले सोने पर बैठे हो। अभी तक सभी सरकारों ने यहां माफिया राज को बढ़ावा दिया है। वास्तव में तृणमूल सरकार ने माफिया को अपनी गतिविधियों का हिस्सा बना लिया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सैम पित्रोदा की प्रधानमंत्री मोदी को उनके साथ बहस करने की चुनौती

Spread the love नई दिल्ली।कांग्रेस और पीएम मोदी के बीच जारी जुबानी जंग में एकबार फिर से कांग्रेस के सैम पित्रोदा ने भी कूदने की कोशिश की है। उन्होंने गुजराती होने के नाते सीधे प्रधानमंत्री मोदी को उनके साथ बहस करने की चुनौती दे डाली है। बीजेपी की अगुवाई वाली […]