राज्य गठन से लेकर अब तक हुई भर्तियों की सीबीआई जांच कराए राजभवन: रघुनाथ सिंह नेगी

Spread the love

#अधिकारियों एवं दलालों के गठजोड़ ने होनहार युवाओं का भविष्य किया बर्बाद। #गिरोह का पर्दाफाश होना जरूरी। #सेटिंग- गेटिंग कर नौकरी पाए लोगों को दिखाएं बाहर का रास्ता। #परीक्षा में नाकाम होने पर कई युवा लगा चुके मौत को गले । #गिरोह में शामिल दलालों पर हो हत्या का मुकदमा दर्ज ।

विकासनगर।जन संघर्ष मोर्चा अध्यक्ष एवं जीएमवीएन के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि जिस प्रकार से नौकरियों/ भर्तियों में परत दर परत धांधलियां सामने आ रही हैं, ऐसे में आवश्यक हो गया है कि राज्य गठन से लेकर आज तक हुई तमाम भर्तियों/ नियुक्तियों की सीबीआई जांच हो, जिससे होनहार युवाओं को सकून मिल सके एवं गिरोह का खात्मा किया जा सके।

नेगी ने कहा कि प्रदेश का दुर्भाग्य है कि अधिकारियों एवं दलालों के गिरोह ने परीक्षा में इन होनहार युवाओं को दरकिनार कर मोटी रकम लेकर नौकरियां बांटी | नेगी ने कहा कि प्रदेश का उच्च शिक्षित, होनहार एवं सिफारिश विहीन युवा पांच-सात हजार ₹ की नौकरी के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है तथा वहीं दूसरी ओर दलालों के माध्यम से नौकरी पाए लोग मौज-मस्ती काट रहे हैं | कई सेटिंग बाज एवं बैक डोर से नौकरी पाए लोग आज बड़े-बड़े पदों पर कुंडली मारे बैठे हैं।

नेगी ने कहा कि कई होनहार युवा परीक्षा में असफल होने पर मौत को गले लगा चुके हैं ऐसे में आवश्यक है कि इन अधिकारियों एवं दलालों के गिरोह पर हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।मोर्चा राजभवन से मांग करता है कि राज्य गठन से लेकर आज तक हुई तमाम भर्तियों/ नियुक्तियों की सीबीआई जांच कराएं।

पत्रकार वार्ता में- दिलबाग सिंह, विजय राम शर्मा व अमित जैन मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

क्षेत्रवासियों ने ज्ञापन के माध्यम से उप जिलाधिकारी विकासनगर से पीने के पानी की समस्या का समाधान करने हेतु किया आग्रह

Spread the love विकासनगर l ग्रामसभा नवाब गढ़ के यमुना विहार कॉलोनी के निवासियों ने आज पीने के पानी की समस्या से त्रस्त होकर कांग्रेस नेता भास्कर चुग के नेतृत्व में तहसील में एकत्र होकर उप जिलाधिकारी, विकास नगर कार्यालय को ज्ञापन सौंपकर समस्या के समाधान की मांग की l […]