वरिष्ठ कम्युनिस्ट नेता,समाजसेवी कामरेड बच्ची राम कौंसवाल का देहरादून में निधन , राजनीतिक और सामाजिक संगठनों ने जताया शोक

Spread the love

देहरादून।वरिष्ठ कम्युनिस्ट नेता समाजसेवी कामरेड बच्ची राम कौंसवाल का देहरादून में निधन हो गया है। उनके निधन पर तमाम राजीनीतिक और सामाजिक संगठनों ने शोक जताया।

टिहरी के पूर्व विधायक किशोर उपाध्याय ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि  बच्ची राम कंसवाल जी के निधन से सर्वहारा वर्ग ने अपना मसीहा खो दिया है। वे सदैव समाज के अन्तिम छोर पर और उपेक्षित वर्ग के हितों की रक्षा के लिये समर्पित रहे। कहा कि सामाजिक सरोकारों के लिये समर्पित एक मूर्धन्य हस्ताक्षर का जाना समाज की अपूरणीय क्षति है। टिहरी की राजनीति को उन्होंने सकारात्मक रूप से प्रभावित किया।अनेक आंदोलनों का नेतृत्व किया और जेल यात्रायें की। मेरी अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष राकेश राणा ने भी दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में जगह देने और शोक संतप्त परिवार एवं इष्ट मित्रों को इस असहनीय दुख को सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल की ओर से पुण्य आत्मा को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जीबी पंत अभियांत्रिकी एवं प्रौद्योगिकी संस्थान घुड़दौड़ी पौड़ी में एसआईटी का छापा

Spread the love देहरादून।जीबी पंत अभियांत्रिकी एवं प्रौद्योगिकी संस्थान घुड़दौड़ी में एसआईटी (स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम) का छापा पड़ने से हड़कंप मच गया । बताया जा रहा है कि एसआईटी को कॉलेज में अवैध नियुक्तियों से जुड़े सभी दस्तावेज मिले हैं। एसआईटी की तीन सदस्यीय टीम ने संस्थान में पहुंच कर […]