शास्त्री नगर खाले में हुए नुकसान का नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने लिया जायजा, जतायी नाराजगी

Spread the love

देहरादून। शास्त्री नगर खाली में गंदा पानी और डायरिया होने की समस्या से हुए नुकसान को लेकर शनिवार को नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने इलाके का दौरा किया। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने लोगों से समस्या पूछी। लोगों ने बताया कि यहां पर लंबे समय से जल भराव की दिक्कत है। पानी की निकासी नहीं है। बारिश होने पर घरों में पानी घुस जाता है। जिस कारण लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ता है। लोगों ने प्रीतम सिंह से कहा कि इसी के चलते यहां पर डायरिया फैल गया है। जिस कारण लोग बीमार हो रहे हैं।

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने मौके पर जिला अधिकारी को फोन किया और इस मामले के बारे में बताया। प्रीतम सिंह ने जिलाधिकारी को फोन के माध्यम से कहा कि समस्या का समाधान किया जाए। साथ ही जिन लोगों को नुकसान हुआ है, उन्हें मुवाज़ा दिया जाए। जिसके बाद जिलाधिकारी ने मौके पहुंचकर लोगों की समस्या के बारे में जानकारी ली। वहीं कांग्रेस महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि शास्त्री नगर खाले में डायरिया और पानी भरने से लोगों का काफी नुकसान हुआ है। लोग दिक्कत में है। अगर समय पर सरकार की ओर से लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो कांग्रेस आंदोलन करेगी।

इस दौरान कांग्रेस प्रदेश सचिव मीना रावत, हरेंद्र चौधरी, जगदीश दीवान, मुकेश कुमार, संतोष सैनी, अनीता, मोहन नौटियाल, विजेंद्र वर्मा, सुरेंद्र राणा, भरत सिंह, मनीष भदौरिया अवधेश कुमार, सीताराम नौटियाल गिरीश, सिद्धार्थ राय, मोहित नेगी, आशीष अग्रवाल, मानव आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अगर हमें संविधान के समावेशी आदर्शों को प्राप्त करना है, तो न्यायपालिका में भी महिलाओं की भूमिका बढ़ाने की आवश्यकता है : राष्ट्रपति

Spread the love प्रयागराज । राष्ट्रपति श्री राम नाथ कोविंद ने कहा कि अगर हमें हमारे संविधान के समावेशी आदर्शों को अर्जित करना है, तो न्यायपालिका में भी महिलाओं की भूमिका बढ़ाने की आवश्यकता है।  वह आज (11 सितंबर, 2021) उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय और […]