सरोवर नगरी नैनीताल में धूमधाम के साथ मनाई गई ईद, एक दूसरे के गले मिलकर दी ईद की मुबारकबाद

Spread the love

रिपोर्ट । ललित जोशी।

नैनीताल । सरोवर नगरी नैनीताल व उसके आसपास ईद धूमधाम के साथ मनाई गई l
ईद का पर्व दो साल से कोरोना के चलते सादगी के साथ ही मनाया गया था। नैनीताल में सांप्रदायिक सौहार्द की मिसाल पेश करते हुए सभी धर्म के लोग एक दूसरे के गले मिलकर ईद की मुबारकबाद देते नजरआये।ईद मनाने के लिए सभी मुस्लिम समुदाय के लोग मल्लीताल खेल के मैदान में एकत्र हुए जहां पर मस्जिद के आगे लोगों ने ईद की नमाज अदा की ।

इस मौके पर इमाम मोहम्मद खालिक ने ईद की नमाज अदा कराई उन्होंने लोगों से कहा कि सभी लोग आपस में मिलजुल कर रहे हैं । उन्होंने कहा पिछले 2 सालों से कोरोना संक्रमण के चलते ईद नहीं हो पाई थी । उन्होंने अमन व शांति के लिए भी दुआ की ईद की नमाज के बाद लोगों ने एक दूसरे को गले मिलकर ईद मुबारकबाद दी ।

इस मौके पर संयुक्त मजिस्ट्रेट प्रतीक जैन ने सभी को ईद ईद की बधाई दी वह साथी साथ नैनीताल ईदगाह में ईद की नमाज अदा करने के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं उपलब्ध करवाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शासन ने सचिवालय कर्मियों के लिए बायोमेट्रिक उपस्थिति को लेकर आदेश किये जारी

Spread the love देहरादून।शासन ने सचिवालय में कर्मियों की समय पर उपस्थित को लेकर बायोमेट्रिक उपस्थिति के आदेश जारी किए है।

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/devbhoom/public_html/wp-includes/functions.php on line 5279

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/devbhoom/public_html/wp-includes/functions.php on line 5279