पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

Spread the love

देहरादून।देवभूमि खबर। पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से 15 पेटी शराब बरामद की गई है। पुलिस ने शराब ढोने में प्रयुक्त की गई कार को भी सीज कर दिया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

नेहरू कॉलोनी थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग कार से शराब तस्करी कर रहे हैं। इस पर पुलिस ने पुरानी बाईपास चौकी के पास वाहनों की चेकिंग शुरू की। यहां एक सेंट्रो कार को रोका, जिसमें सवार दोनों व्यक्ति वहां से भागने का प्रयास करने लगे। लेकिन पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। कार की चेकिंग की तो उसमें अवैध तरीके से ले जाई जा रही 15 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पकड़े गए आरोपितों ने अपना नाम गणेश पुत्र मुरारी लाल निवासी लेन नंबर एक भागीरथी पुरम, टी-स्टेट बंजारावाला और योगेश सिंह बोरा पुत्र दलीप सिंह बोरा निवासी ग्राम हनेरा, गंगोलीहाट, पिथौरागढ़, बताया। आरोपितों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया है। नेहरू कॉलोनी पुलिस ने क्षेत्र के होटल और ढाबों में शराब परोसने के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान बंगाली कोठी के पास न्यू ड्रैगन रेस्टोरेंट को शराब परोसते हुए पकड़ लिया। आरोपित राजेश मधवाल निवासी तरुण बिहार, बंगाली कोठी के खिलाफ आबकारी एक्ट में कार्रवाई कर गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पाकिस्तान खुद के लिए अच्छा चाहता है तो उसे पीओके को भारत को सौंप दे:अठावले

Spread the loveनई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पीओके को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान खुद के लिए अच्छा चाहता है तो उसे पाकिस्तान ऑक्युपाइड कश्मीर को भारत को सौंप देना चाहिए। अठावले ने कहा कि अगर पाकिस्तान युद्ध नहीं चाहता है और इमरान […]