दिल का दौरा पड़ने से राजीव कपूर का निधन

Spread the love

मुंबई ।एजेंसी।बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के भाई राजीव कपूर का 9 फरवरी की दोपहर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। 58 वर्षीय राजीव को चेंबूर में उनके घर के पास ही स्थित इनलैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

राजीव ने राम तेरी गंगा मैली जैसी तमाम फिल्मों में काम किया था।ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट करके इस खबर की पुष्टि की है. नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से राजीव कपूर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- रेस्ट इन पीस।उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।
राजीव कपूर ने हिंदी सिनेमा में बतौर अभिनेता, प्रोड्यूसर और निर्देशक काम किया था।शम्मी कपूर और शशि कपूर राजीव के चाचा थे । वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म एक जान हैं हम से सिल्वर स्क्रीन पर बतौर अभिनेता डेब्यू किया था. साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म राम तेरी गंगा मैली में राजीव ने लीड रोल प्ले किया था. आसमान, लवर बॉय, जबरदस्त और हम तो चले परदेस उनकी सबसे पॉपुलर फिल्मों में शुमार हैं।

दिग्गज बॉलीवुड गायिका लता मंगेशकर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट करके राजीव कपूर के निधन पर शोक व्यक्त किया है। लता मंगेशकर ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे अभी पता चला कि राज कपूर साहब के छोटे बेटे, गुणी अभिनेता राजीव कपूर का आज स्वर्गवास हुआ। सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ।ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे यही मेरी प्रार्थना है।” लता के ट्वीट पर तमाम फैन्स ने भी राजीव कपूर की आत्मा की शांति की प्रार्थना की है।

राजीव कपूर के निधन के बाद उनकी तमाम नई पुरानी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन्हीं तस्वीरों के बीच उनकी वो तस्वीर भी वायरल हो रही है जब वह बीते क्रिसमस सेलिब्रेशन पर पूरे कपूर परिवार के साथ नजर आए थे।उन्होंने लाल रंग के कपड़े और सिर पर सैंटाक्लॉज कैप पहनी हुई है।जाहिर तौर पर उनकी ये तस्वीर फैन्स और राजीव के चाहने वलों को भावुक कर जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चमोली ऋषीगंगा प्रोजेक्ट आपदा का सही

Spread the loveदेहरादून।चमोली ऋषीगंगा प्रोजेक्ट आपदा का सही reason- According to ISRO & IRSS कार्टोसेट- main reason- सैटेलाइट दिखाता है कि नदी के शुरुआती छोर में पहाड़ पर बहुत बड़ी चट्टान है जिस में दरार पड़ी हुई थी, साथ ही उस बड़ी चट्टान के अंदर पानी भी स्टोर था और […]

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/devbhoom/public_html/wp-includes/functions.php on line 5279

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home/devbhoom/public_html/wp-includes/functions.php on line 5279